iPhone 16 के साथ लॉन्च हो सकती है Apple Watch Ultra 3, इस बार मिलेगा खास

Apple Watch Ultra 2 के लॉन्च के बाद से ही अल्ट्रा 3 को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। शुरुआत में कहा जा रहा था कि एप्पल इस साल नई अल्ट्रा वॉच को लॉन्च नहीं करेगा, लेकिन अब मिंग-ची कू की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 इसी साल लॉन्च हो सकती है।

हार्डवेयर में क्या होंगे बदलाव?

Kuo के अनुसार, Apple Watch Ultra 3 के इस साल Apple Watch Ultra 2 की तुलना में मामूली हार्डवेयर अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। Kuo ने Apple Watch Ultra 3 में संभावित बदलावों के बारे में कुछ डिटेल्स भी शेयर किए हैं:

नया डिजाइन: Kuo के बयान से पता चलता है कि इस साल की वॉच अल्ट्रा 3 एक नए डिजाइन के साथ आ सकती है। समान फीचर्स और डिजाइन में बदलाव करके कंपनी ग्राहकों को वॉच बेचने का प्लान बना रही है।

अन्य मॉडल्स में बड़ा बदलाव: डिजाइन के अलावा Apple Watch Ultra 3 में कुछ हार्डवेयर अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। हालांकि Apple अल्ट्रा मॉडल को छोड़कर इस बार लाइनअप के अन्य मॉडल्स के हार्डवेयर में बड़ा बदलाव होगा। इस साल, 3rd GEN एप्पल वॉच एसई के भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

क्या होंगे नए सेंसर?

इसके अलावा एप्पल अपनी नेक्स्ट GEN वॉच 10 में भी कई बड़े बदलाव करने जा रहा है। मार्क गुरमन की एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल वॉच सीरीज 10 में ब्लड प्रेशर सेंसिंग और स्लीप एपनिया डिटेक्शन फीचर भी मिल सकता है।

क्या है Apple Watch Ultra 2 की खासियत?

एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 इस वक्त एप्पल की सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है। यह एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम केस और सफायर क्रिस्टल ग्लास के साथ 1.92-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आती है। वॉच का पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक जा सकता है और इसके साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

Apple Watch Ultra 3 इस साल नए डिजाइन और मामूली हार्डवेयर अपग्रेड के साथ आ सकती है। वहीं, Apple Watch 10 में ब्लड प्रेशर सेंसिंग और स्लीप एपनिया डिटेक्शन फीचर जैसे बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *